Jabalpur News: एक ही परिवार के लोगों के शव फंदे से लटके मिले
Jabalpur News: एक ही परिवार के लोगों के शव फंदे से लटके मिले Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Jabalpur News: एक ही परिवार के 3 लोगों के शव फंदे से लटके मिले- जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

Jabalpur News: एमपी में आपराधिक घटनाओं के मामलों में इजाफा होता जा रहा है। ऐसे में अब जबलपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 3 लोग फांसी के फंदे पर झूलते मिले, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

घटना रामपुर के छापर इलाके की

ये घटना रामपुर के छापर इलाके की है। यहां राजेश बर्मन, उनकी पत्नी पूनम बर्मन और बेटे आर्यन बर्मन के शव फंदे पर मिले हैं। इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया। बच्चे की हत्या के बाद पति-पत्नी के सुसाइड करने की आशंका है।

शुक्रवार रात से बंद था परिवार का मकान

बताया जा रहा है कि परिवार का मकान शुक्रवार रात से बंद था। ऐसे में रविवार दोपहर में इस मामले का पता लग सका। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ होगी, फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है।

जांच में जुटी पुलिस :

बता दें कि इस मामले की जाँच-पड़ताल जारी है, पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

जबलपुर में बढ़ रहे है सुसाइड केस के आंकड़े

बताते चले कि, जबलपुर में सुसाइड केस के आंकड़े बहुत तेजी से बढ़ रहे है, ज़िन्दगी से हताश होकर आत्महत्या करने वालों की संख्या हर रोज बढ़ती ही जा रही है। बीते दिनों ही जबलपुर के चरगवां थाना इलाके के ग्राम बिजना में एक ही परिवार के 3 लोग फांसी के फंदे पर झूलते मिले थे। पुलिस की शुरुआती जांच में माना जा रहा था कि विजना में रहने वाले अखिलेश ने पहले बच्ची को फंदे पर लटकाया, इसके बाद पत्नी को भी फांसी लगा दी। बाद में उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT