साड़ियों के पैकेटों में छिपा रखा था गांजा
साड़ियों के पैकेटों में छिपा रखा था गांजा सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर : साड़ियों के पैकेटों में छिपा रखा था गांजा, आरोपी गिरफ्तार

Author : राज एक्सप्रेस

जबलपुर, मध्यप्रदेश। शहर में मादक पदार्थ की तस्करी रूकने का नाम नहीं ले रही है। होली पर्व के पहले गांजे की तस्करी लगातार सामने आ रही है। जिसको लेकर अब तस्करों ने तरह-तरह के नायाब तरीके से ढूंढ़ निकाले हैं। ऐसा ही एक मामला बीती देरशाम माढ़ोताल क्षेत्र में सामने आया। जहां दीनदयाल बस स्टैण्ड पर एक महिला सहित तीन तस्करों ने चार थैलों में साड़ियों के पैकेट रखे हुए थे और साड़ियों के अंदर गांजे के पैकेट छिपाकर रखे गये थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोचकर उनके पास से 28 किलों गांजा बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गांजे के संबंध में पूछताछ शुरु कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दीनदयाल बस स्टैण्ड के नया पुल के समीप तीन संदिग्ध लोग खड़े हैं, जिनके पास बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ है। सूचना पर पुलिस ने तत्काल ही घेराबंदी कर गोहलपुर त्रिमूर्ति नगर निवासी आरोपी सौरभ सोनी, भोलानगर माढ़ोताल निवासी अंशुल उर्फ अंशु चौधरी व पुरान कंचनपुर निवासी लता केवट को पकड़ा। जिनके पास से मिले चार साड़ियों के थैलों में छिपाकर रखा गया 28 किलों गांजा बरामद हुआ। जिसमें आरोपी सौरभ सोनी के पास से 10 किलो 150 ग्राम, अंशुल के पास से 9 किलो व लता केवट के पास से 8 किलों 850 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गांजे के संबंध में पूछताछ शुरु कर दी है।

कार में गांजा तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार :

वहीं बेलबाग पुलिस व क्राईम ब्रांच की टीम ने तहसीली चौक अम्बेडकर भवन के समीप कार में गांजा लेकर ग्राहक का इंतजार कर रहे एक आरोपी को दबोचा है। पुलिस ने ओमती मासूम का बाड़ा तैयब अली निवासी 22 वर्षीय गुलजार खान पिता सौहानी खान की कार क्रमांक एमपी 20 सीएफ-3970 से गांजे के दो पैकेट बरामद किये हैं, जिनमें एक-एक किलों गांजा होना पाया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गांजा व कार जप्त करते हुए आरोपी से पूछताछ शुरु कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT