Jabalpur: लोकायुक्‍त ने बीआरसी को रिश्‍वत लेते किया गिरफ्तार
Jabalpur: लोकायुक्‍त ने बीआरसी को रिश्‍वत लेते किया गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Jabalpur: लोकायुक्‍त ने बीआरसी को 6 हजार की रिश्‍वत लेते किया गिरफ्तार

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का है

  • बीआरसी को 6 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

  • बीआरसी आफिस के एकाउटेंट से ही ले रहा था रिश्वत

  • लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सुरसा के मुँह की तरह बढ़ती जा रही है रिश्वतखोरी, आए दिन रिश्वतखोरी के मामले सामने आ रहे हैं। अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आया है। जबलपुर के शिक्षा विभाग दफ्तर में एक बार फिर लोकायुक्त ने रेड करते हुए एक अधिकारी को रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है।

रिश्वत लेते लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा बीआरसी :

मध्यप्रदेश के जबलपुर में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है, लोकायुक्त की टीम ने विकास स्त्रोत समन्वयक ठाकुर प्रसाद पटेल को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। मिली जानकारी के मुताबिक बीआरसी ठाकुर प्रसाद पटेल आफिस के एकाउटेंट से ही रिश्वत ले रहा था।

विक्रम की शिकायत पर लोकायुक्त ने की कार्रवाई :

बताते चलें कि, कार्यालय में विभिन्न मदों के बिल का नियम विरुद्ध तरीके से भुगतान तथा कारण बताओ नोटिस के निराकरण के एवज में ठाकुर प्रसाद पटेल विक्रम सिंह से रिश्वत में मांग की थी। विक्रम ने लोकायुक्त पुलिस से रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी। जनपद शिक्षा केंद्र ग्रामीण जबलपुर के लेखापाल विक्रम की शिकायत पर लोकायुक्त ने रिश्वत लेते हुए विकासखंड स्त्रोत समन्वयक ठाकुर प्रसाद पटेल को गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त की ट्रैप टीम में डीएसपी दिलीप झरबड़े, निरीक्षक कमल सिंह उईके, निरीक्षक आस्कर किंडो, आरक्षक अतुल श्रीवास्तव, जुबेद खान, विजय बिष्ट, जीत सिंह आदि शामिल रहे।

बताते चलें कि भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT