रिश्वत का मामला
रिश्वत का मामला Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर : लोकायुक्त की टीम ने बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को घूस लेते पकड़ा

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में भ्रष्टाचार के मामले तेजी से सामने आ रहे है, अब मध्यप्रदेश के जबलपुर से रिश्वतखोरी का ताजा मामला सामने आया है। ऐसे में लोकायुक्त पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को पकड़ा है।

लोकायुक्त पुलिस ने इंजीनियर को रंगे हाथों पकड़ा :

एमपी में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार लोकायुक्त पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है, इसी के तहत आज लोकायुक्त ने जबलपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़ा है।

इंजीनियर ने किसान से स्थाई कनेक्शन के लिए मांगी थी रिश्वत :

मिली जानकारी के मुताबिक, बिजली विभाग में पदस्थ जूनियर इंजीनियर ने एक किसान से स्थाई कनेक्शन के लिए रिश्वत मांगी थी, जिसके बाद किसान मूलचंद पटेल ने लोकायुक्त से इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने जाल बिछाकर आज रिश्वतखोर इंजीनियर को गिरफ्तार किया, फिलहाल टीम आगे की कार्रवाई कर रही है।

बीते दिनों ही पटवारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा था

बता दें, बीते दिनों ही कटनी में लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा था। पटवारी ने फरियादी आनंद कुमार गौतम से जमीन अपने नाम दर्ज कराने के लिए रिश्वत मांगी थी। टीम ने इस मामले में पटवारी रामनाथ बुनकर को आठ हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

एमपी के कई जिलों से लगातार ही प्रकाश में आ रहे हैं रिश्वत लेने के मामले

एमपी के कई जिलों से लगातार ही रिश्वत लेने के मामले प्रकाश में आ रहे हैं और लोकायुक्त पुलिस द्वारा लगातार ही इन भ्रष्ट अधिकारियों को रंगे हाथों पकड़ने की कार्यवाही की जा रही है, इससे पहले भी मध्य प्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT