Jabalpur : नकली नमक बेचने वाले दो किराना व्यापारी गिरफ्तार
Jabalpur : नकली नमक बेचने वाले दो किराना व्यापारी गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Jabalpur : ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली नमक बेचने वाले दो किराना व्यापारी गिरफ्तार

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में जहां लगातार बढ़ती जा रही महंगाई से जनता परेशान है वहीं इस बीच दुकानदार द्वारा मांगी गई कीमत दिए जाने के बावजूद बाज़ार से शुद्ध खाद्य वस्तुएं प्राप्त नहीं हो रही हैं, इन दिनों जिस प्रकार नक़ली व मिलावटी वस्तुओं का उत्पादन करने तथा उन्हें बाज़ार में बेचने का दौर चल रहा है, अब जबलपुर में अब ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नमक की पैकिंग का मामला सामने आया है।

पाटन के दो किराना व्यापारी गिरफ्तार :

मिली जानकारी के मुताबिक ब्रांडेड कंपनी की पैकिंग कर नकली नमक बेच रहे थे, ब्रांडेड नमक कंपनी की शिकायत पर पाटन पुलिस ने दो दुकानों से 135 पैकेट नमक जब्त किए हैं वहीं, ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली नमक बेचने वाले पाटन के दो किराना व्यापारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बेच रहे थे टाटा कंपनी के नाम पर नकली नमक

बता दें कि व्यापारियों के खिलाफ उक्त कार्रवाई ईआइपीआर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जांच अधिकारी की शिकायत पर की गई। किराना दुकानों में विक्रय के लिए रखे 135 पैकेट नकली नमक जब्त कर व्यापारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। पाटन थाना प्रभारी ने बताया- सावरिया नगर एयरपोर्ट रोड इंदौर निवासी कंपनी के जांच अधिकारी ने पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की थी बताया था कि टाटा कंपनी की हूबहू पैकिंग कर जबलपुर के पाटन क्षेत्र में नकली नमक का कारोबार किया जा रहा है, जिसके बाद कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

आपको बताते चलें कि, सरकार के इतने सख्त रवैया के बावजूद प्रदेशभर में मिलावट खोरी का धंधा तेजी से चल रहा है, प्रदेश के कई जिलों में खाद्य सामग्री में निरंतर मिलावट कर लोगों की सेहत से खिलवाड़ किया जा रहा है, बेखौफ खाद्य सामग्री में मिलावट खोरी का धंधा जोरों पर चल रहा है। इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- नकली घी फैक्ट्री पर मारा छापा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT