ABVP के पूर्व महानगर मंत्री के खिलाफ युवती ने किया दुष्कर्म का केस दर्ज
ABVP के पूर्व महानगर मंत्री के खिलाफ युवती ने किया दुष्कर्म का केस दर्ज Deepika Pal - RE
क्राइम एक्सप्रेस

ABVP के पूर्व महानगर मंत्री के खिलाफ युवती ने किया दुष्कर्म का केस दर्ज

Author : Deepika Pal

जबलपुर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां थमा नहीं है वहीं अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक घटनाओं का सिलसिला भी जारी है इस बीच ही एक खबर सामने आई है जहां एबीवीपी के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया के खिलाफ थाने में 23 वर्षीय युवती द्वारा दुष्कर्म का केस दर्ज कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला जिले से सामने आया है जहां राइट टाउन निवासी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि, आरोपी ने तीन साल तक प्यार के जाल में फंसाकर युवती के साथ शोषण किया। साथ ही युवती की मांग में सिंदूर भरकर उसके साथ शादी कर ली। जहां युवती ने जनवरी 2021 में परिवार की मौजूदगी में शादी करने की बात कही तो युवक मुकर गया और कहने लगा कि, उसकी शादी तय हो गई है। सौ एकड़ जमीन दहेज में मिल रही है। युवती के विरोध करने पर युवक ने निजी तस्वीरें वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। इस मामले की जानकारी युवती ने परिवार वालों को बताई तो पिता समेत अन्य परिजनों ने महीनों उससे बात नहीं की।

युवती ने पिता के साथ पहुंचकर थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

इस संबंध में, मामले में आगे कार्रवाई करते हुए पिता के साथ युवती ने महिला थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। जहां महिला टीआई शबाना परवेज के सामने बयान दर्ज किए हैं। इस दौरान टीआई द्वारा मामले को संज्ञान में लाया गया। जिसके बाद सबूतों के आधार पर मामला दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि, आरोपी द्वारा युवती का गर्भपात कराने की बात पता चली है। वहीं आरोपी समेत उसके पिता भी जमीन कब्जे से लेकर सरकारी जमीन के फर्जीवाड़े के आरोप में फंस चुके हैं। बताया जा रहा है कि, युवती के पिता ने भी आरोपी के पिता से मामले को लेकर बात की थी लेकिन वे 10-12 लाख रुपए लेकर मामला सेटल करने की बात करने लगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT