युवक पर चाकुओं से दनादन वार, हालत गंभीर
युवक पर चाकुओं से दनादन वार, हालत गंभीर सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर : युवक पर चाकुओं से दनादन वार, हालत गंभीर

Author : राज एक्सप्रेस

जबलपुर, मध्यप्रदेश। सिविल लाईन थाना क्षेत्रातंर्गत छुई खदान के समीप रात करीब 8 बजे पुरानी रंजिश को लेकर दो तत्वों ने एक युवक को रोक लिया और उस पर दनादन चाकुओं से वार कर दिये, जिससे युवक खून से लथपथ हालत में जमीन पर जा गिरा। जिसकी चीख पुकार सुन उसके परिजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। घायल युवक को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। शिकायत पर पुलिस ने धारा 307 का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये हैं।

पुलिस ने बताया कि छुई खदान क्षेत्र में रात करीब 8 बजे पुरानी रंजिश को लेकर कार्तिक उर्फ चिंटू बाल्मीक व सुनील उर्फ सुमित कोल ने अर्जुन चौधरी का रास्ता रोका और कहा कि इससे पुराना हिसाब बराबर करना है, इसे जान से खत्म कर दो। इसके बाद सुनील ने अर्जुन को पकड़ लिया और कार्तिक ने चाकू से दनादन वार करना शुरु कर दिया। जिससे खून से लथपथ हालत में अर्जुन चीखते चिल्लाते जमीन पर जा गिरा। उसकी आवाज सुन परिजन व आसपास के लोग दौड़े और उसे उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया गया। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है। वहीं कार्तिक बाल्मीक उम्र 24 वर्ष निवासी छुईखदान ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि बीती रात वह अपनी मौसी के घर जा रहा था। उसी समय शंकर जी के मंदिर के पास छुई खदान पहुंचने पर देखा कि सुशील कोल निवासी मढिय़ा बाबा के छुई खदान का विवाद अर्जुन उर्फ गणेश चौधरी के साथ हो रहा था। वह बीच बचाव करने गया, अर्जुन उर्फ गणेश चौधरी की तरफ से 2-3 लोग आये तथा गाली गलौज करते हुये उसके एवं सुशील कोल के साथ हाथ मुक्कों से मारपीट करने लगे। मारपीट से उसके पीठ एवं सुशील के चेहरे एवं पेट में चोट आ गयी, वह अपनी जान बचाकर भागा, मारपीट करने वाले व्यक्ति कौन थे देख नहंीं पाया था। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर 307 सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT