5 साल की मासूम से युवक ने किया दुष्कर्म
5 साल की मासूम से युवक ने किया दुष्कर्म Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

बेटियां असुरक्षित आखिर कब तक: 5 साल की मासूम से युवक ने किया दुष्कर्म

Author : Deepika Pal

जबलपुर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां थमने लगा है तो वहीं, आपराधिक जगत से दुष्कर्म की वारदातें सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही जिले के पनागर क्षेत्र से 21 साल के युवक द्वारा 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है जहां मामला सामने आने बाद आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला जिले के पनागर थाना क्षेत्र का है जहां पांच साल की बच्ची के साथ 21 वर्षीय पड़ोसी युवक द्वारा घिनौनी हरकत करने का मामला सामने आया है जिसमें बताते चलें कि, घटना के दौरान बच्ची के माता-पिता दोनों काम पर गए थे। बच्ची और उसके दो छोटे भाई घर में थे। उसी दौरान बच्ची को अकेला पाकर आरोपी युवक सुनील कोरी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जहां बच्ची की चीख सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला दौड़ कर पहुंची। घर के अंदर का नजारा देखा तो सन्न रह गई। शोर मचाया, तो आरोपी भागा। बताते चलें कि, आरोपी द्वारा बच्ची के शरीर में कई जगह दांत गड़ा दिए गए हैं।

बच्ची के बयान के आधार पर आरोपी पर किया मामला दर्ज

इस संबंध में, बच्ची समेत परिजन रात में ही मामले को लेकर पनागर थाने पहुंचे जहां बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ रेप व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बच्ची की हालत खराब देख उसे एल्गिन अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। पुलिस ने आगे कार्रवाई में सोमवार को आरोपी युवक को गांव के पास से ही हिरासत में लिया है। वहीं आरोपी से वारदात के समय पहने गए कपड़े आदि जब्त किए जा रहे है। बताते चलें कि, बच्ची, आरोपी को चाचा कहकर बुलाती थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT