CEO के आत्महत्या मामले में जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति और उपाध्यक्ष गिरफ्तार
CEO के आत्महत्या मामले में जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति और उपाध्यक्ष गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

CEO के आत्महत्या मामले में जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति और उपाध्यक्ष गिरफ्तार

Author : राज एक्सप्रेस

खरगोन, मध्यप्रदेश। खरगोन जिले के भीकन गांव जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजेश बाहेती द्वारा कथित तौर पर की गई आत्महत्या के मामले में पुलिस ने जनपद अध्यक्ष के पति और उपाध्यक्ष के विरुद्ध आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित का मामला दर्ज कर उन्हें आज गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि, "56 वर्षीय राजेश बाहेती द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या कर लिए जाने के मामले में आज जनपद पंचायत भीकनगांव की अध्यक्ष के पति तथा प्रतिनिधि धन्नालाल खतवासे और उपाध्यक्ष दुलीचंद बांके को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों पर आरोप है कि, उन्होंने राजेश बाहेती को मीटिंग में अपमानित किया और शासन की योजना में नियम विरुद्ध काम कराने एवं स्वीकृत राशि में कमीशन मांगने का दबाव बनाकर प्रताड़ित किया था।"

इस मामले में श्री बाहेती के पुत्र ऋषि, जनपद पंचायत भीकनगांव के पंचायत इंस्पेक्टर दादूराम यादव और अन्य कर्मचारियों जगदीश पाटीदार एवं धर्मेंद्र घामन्डे के कथन भी दर्ज किए गए हैं। मामले की विवेचना जारी है और तथ्य पाए जाने पर अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए जा सकते हैं।
पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान

श्री बाहेती ने 26 जून को अपने भीकनगांव स्थित शासकीय निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस दौरान उनके इंदौर निवासी परिजनों द्वारा फोन लगाए जाने पर कोई जवाब नहीं आने की स्थिति में उन्होंने जनपद पंचायत भीकनगांव के कर्मचारियों को सूचना दी थी। उन्होंने उनके निवास में दीवार फांद कर अंदर जाने के उपरांत श्री बाहेती को फांसी के फंदे पर झूलते देखा था और पुलिस को सूचना दी थी।

पुलिस ने मौके से एक डायरी में रखा सुसाइड नोट भी जब्त किया था। घटना के उपरांत श्री बाहेती के परिजनों ने जनपद अध्यक्ष पति, उपाध्यक्ष और भाजपा मंडल अध्यक्ष पर आरोप लगाए थे तथा कहा था कि इनके बेजा दबाव के चलते हुए वे नौकरी से इस्तीफा देना चाह रहे थे।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT