सांसद हनुमान बेनीवाल के घर हुई चोरी
सांसद हनुमान बेनीवाल के घर हुई चोरी Akash Dewani - RE
क्राइम एक्सप्रेस

पकड़े गए सांसद बेनीवाल के घर चोरी करने वाले बदमाश, निकले 3 बाल अपराधी

Akash Dewani

जयपुर,राजस्थान। नागौर से लोकसभा सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल के घर कल रात चोरी करने वाले चोरों को आज पुलिस ने दबोच लिया हैं। पुलिस ने 3 बाल अपराधियों को अपने गिरफ्त में लिया है और पूछताछ करने पर चोरों के बताए हुए पते के माध्यम से चोरी किए हुए समान को पुलिस ने जब्त कर लिया है, लेकिन चुराए हुए पैसों का पता अभी तक नहीं चला हैं l

कैसे पकड़े गए चोर

जालूपुरा थानाधिकारी अनिल जैमनी ने बताया 29 दिसंबर की रात सांसद बेनीवाल के घर चोरी का मुकदमा दर्ज किया था, जिसके तुरंत एक्शन लेते हुए 3 बाल अपराधियों को दबोच लिया गया है। पुलिस ने सांसद हनुमान बेनीवाल के सरके बंगले के आस पास लगे हुए सीसीटीवी खंगाले, जिसमे दिखाई दिया की कुछ बच्चे थैलो में घर का सामान भर कर ले जा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज से बच्चो की पहचान की गई।

पुलिस ने 3 बाल अपराधियों को पकड़ा जिनके पास सांसद हनुमान बेनीवाल के घर से चुराए हुए चांदी के सिक्के, मुकुट,बिल कटोरदान,चम्मच, ज्वेलरी, ट्रॉली बैग, कंबल, शॉल, दुपट्टा, चप्पल, खिलौने, तांबे का नल आदि सामान बरामद किया। फिलहाल बंगले से चुराई गई नगदी और कुछ अन्य सामान का अभी तक कोई पता नहीं चला हैं। पुलिस बाकी बचे समान को ढूंढने का प्रयास कर रहीं हैं।

कल रात उनके सरकारी घर से हुई थी चोरी

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के सरकारी घर कल रात चोरी हो गई थी। उनके सरकारी घर से पुलिस कमिश्नरेट मात्र 100 मीटर की दूरी पर था और जालूपुरा पुलिस थाना महज़ 30 मीटर की दूरी पर था। सांसद बेनीवाल ने ट्वीट कर गहलोत सरकार और पुलिस अधिकारियों पर निशाना साधा था और राज्य के कानून एवं व्यवस्था पर तंज भी कसा था। बताया जा रहा है की विधायकों के यहां आए दिन चोरिया होती है। इसी साल जुलाई में सांसद हनुमान बेनीवाल के भाई और विधायक नारायण बेनीवाल की स्कॉर्पियो उनके घर के सामने से चोरी हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT