कटनी में युवक ने खुद को मारी गोली
कटनी में युवक ने खुद को मारी गोली Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Katni Crime News: युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या- जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • कटनी में युवक ने खुद को मारी गोली

  • इस वारदात के बाद से इलाके में फैली सनसनी

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

कटनी, मध्यप्रदेश। इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के कटनी जिले का, कटनी जिले में एक युवक ने खुद को मारी गोली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

शुक्रवार सुबह कटनी में एक युवक ने खुद को बाथरूम में बंद कर सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। गोली चलने की आवाज सुन परिजन बाथरूम की तरफ दौड़े और उसे खून से लथपथ हालत में जिला अस्पताल ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।

पुलिस मामले की कर रही जांच :

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है। युवक ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया है, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

आपको बताते चलें कि, राज्य में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक मामलों की तादाद में तेजी से वृद्धि होती जा रही है, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है इससे पहले भी आत्महत्या के कई मामले आ चुके हैं, बीते दिनों ही छिंदवाड़ा जिले में कांग्रेस विधायक सोहन लाल वाल्मीकि की बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद बहू को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT