कटनी: सूखे कुएं में मिली महिला और बच्चे की लाश
कटनी: सूखे कुएं में मिली महिला और बच्चे की लाश Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

कटनी: सूखे कुएं में मिली महिला और बच्चे की लाश, फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

कटनी, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल में भी एमपी में अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, बता दें कि कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है, इस बीच अब कटनी जिले के एक गांव के कुएं में महिला और बच्चे की लाश मिली है, दोनों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

जानिए पूरी खबर :

ताजा मामला मध्यप्रदेश के कटनी जिले से सामने आया है, बता दें कि कटनी जिले के विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत हरदुआ गांव में स्थित खेत में बने एक सूख कुएं में महिला और बच्चे की लाश मिली है, इसकी सूचना मिलते ही पुलिस पहुँची, पुलिस ने दोनों के शव को कुएं से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि इस मामले में की जांच में पुलिसे जुट गई है, प्रारंभिक तौर पर पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है, वहीं यह भी संभावना जताई जा रही है कि महिला और बच्चा आपस में मां-बेटे हैं। दोनों के शव से दुर्गंध आने के कारण बताया जा रहा है कि लाश कुछ दिन पुरानी हो सकती है।

पुलिस ने बताया -

कटनी जिले के विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत हरदुआ निवासी सखीलाल यादव के खेत में एक कुआं है जो कि पूरा सूख चुका है, कुएं से तेज दुर्गंध आने के कारण ग्रामीणों ने झांक कर देखा तो उसके अंदर एक बोरी में लाश दिखाई दी, ग्रामीण ने कुएं में लाश होने की जानकारी तुरंत पुलिस को दी।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त होने के बाद ही पता चल सकेगा, किसके द्वारा दोनों की हत्या की गई। पुलिस आसपास के थानों में इस बात का पता लगा रही है कि उनके क्षेत्र से कोई महिला और बच्चा लापता तो नहीं है, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT