प्लाटून कमांडर को मारी गोली
प्लाटून कमांडर को मारी गोली Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

आयुध निर्माणी फैक्ट्री में हवलदार ने प्लाटून कमांडर को मारी गोली, हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

कटनी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। बता दें कि प्रदेश में जहां एक ओर कोरोना ने कोहराम मचा कर रख दिया है वहीं दूसरी तरफ किसी ना किसी की हत्या की खबर सामने आ रही हैं, अब हत्या का मामला मध्यप्रदेश के कटनी से सामने आया है।

प्लाटून कमांडर की हत्या से मचा हड़कंप :

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक कटनी की आयुध निर्माणी फैक्ट्री में एक हवलदार ने प्लाटून कमांडर की गोली मारकर हत्या कर दी। शाम को परेड के दौरान आरोपी जवान का अधिकारी से विवाद हो गया था। उसके बाद उसने पांच राउंड फायर कर फैक्ट्री में हड़कंप मचा दिया।

बताया जा रहा हैं कि आयुध निर्माणी फैक्ट्री में हवलदार सकेत सिंह ने 45 वर्षीय प्लाटून कमांडर अशोक कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी और आरोपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। घटना के 17 घंटे बाद भी पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच पाई थी। वह फैक्ट्री में ही 20 लोडेड कारतूस और इंसास रायफल के साथ छिपा है, मामले की कार्रवाई अभी भी जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT