खेत मे लटके मिले प्रेमी युगल के शव
खेत मे लटके मिले प्रेमी युगल के शव Priyanka Yadav
क्राइम एक्सप्रेस

खंडवा: खेत मे लटके मिले प्रेमी युगल के शव, जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। एमपी में जहां कोरोना का संकट थमने नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ इस बीच कई अप्रत्याशित घटनाओं का भी ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, इस संकटकाल के बीच कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है, अब आत्महत्या का ताजा मामला खंडवा जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक खंडवा में प्रेमी युगल ने लगाई फांसी।

जानिए क्या है पूरा मामला :

ताजा मामला मध्यप्रदेश के खंडवा से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक खंडवा जिले के मूंदी थाना क्षेत्र में जामनिया टांडा में शुक्रवार सुबह पेड़ से प्रेमी युवक का शव एक ही फंदे से लटका मिला है, इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मूंदी टीआई अनुसार

इस मामले में मूंदी टीआई अनुसार सुबह सूचना मिली की बीड़ पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव जामनिया टांडा के खेत में युवक और युवती के शव आम के पेड़ से लटके हैं, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पेड़ से उतरवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर अस्पताल में पोस्टमाॅर्टम कराया।

पुलिस के अनुसार सुनील और रीना दोनों गांव भमोरी में रिश्तेदार के यहां बाइक से शादी में गए थे, शुक्रवार सुबह खेत पड़ोसी ने आत्महत्या की सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। बता दें कि आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है वही एसपी विवेकसिंह ने घटना की जांच महिला एसआई को सौंपी है।

आपको बताते चलें कि, कोरोना संकट काल के बीच भी इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- फंदे से लटकी मिली लड़की की लाश, जांच में जुटी पुलिस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT