खंडवा में बड़ी कार्रवाई
खंडवा में बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Khandwa: लोकायुक्त ने मुख्‍य चिकित्‍सा और स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी को रिश्वत लेते दबोचा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • ताजा मामला मध्यप्रदेश के खंडवा जिले का है

  • मुख्‍य चिकित्‍सा और स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी को रिश्‍वत लेते पकड़ा

  • खंडवा में लोकायुक्त पुलिस ने की ये बड़ी कार्रवाई

खंडवा, मध्यप्रदेश। राज्य से आए दिन रिश्वतखोरी के मामले सामने आ रहे हैं। अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के खंडवा से सामने आया है। यहां मुख्‍य चिकित्‍सा और स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी को लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा है।

रिश्वत लेते लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा डॉ. डी.एस चौहान :

आज मध्यप्रदेश के खंडवा (Khandwa) में लोकायुक्त की टीम (Lokayukta Team) ने बड़ी कार्रवाई की है, लोकायुक्त की टीम ने मुख्य चिकित्सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉ. डी.एस चौहान को दस हजार की रिश्‍वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, खंडवा में मुख्य चिकित्सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉ. डी.एस चौहान अपने बंगले पर छैगांव माखन विकासखण्ड की महिला नर्स से दस हजार रुपए ले रहे थे। तभी लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डॉ. डी.एस चौहान को रिश्वत लेते दबोचा है। बताया जा रहा है कि, सीएमएचओ डॉ.चौहान दो माह बाद सेवानिवृत्त होने वाले हैं। लोकायुक्त टीम द्वारा रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद उनके बयान दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

बता दें, राज्य में रिश्वत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। MP में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्ल्यू, लोकायुक्त एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है। बीते दिनों ही आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) की टीम ने मंदसौर में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग (पीएचई) के लेखापाल मुजीब रहमान को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा था बता दें, आरोपित लेखापाल सैय्यद मजीद रहमान फरियादी प्रेमशंकर से पेंशन प्रकरण निपटाने के लिए रिश्वत मांग रहा था।

इससे पहले भी ऐसे कई खबरें सामने आती जा रही हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT