9वीं की छात्रा की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या
9वीं की छात्रा की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या Deepika Pal-RE
क्राइम एक्सप्रेस

खंडवा: 9वीं की छात्रा की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या,बोरे में बंद मिली लाश

Author : Deepika Pal

खंडवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां सरकार द्वारा नए योजनाएं और कार्य किए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ दुष्कर्म और हत्याओं के मामले सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही धनगांव थाना क्षेत्र के जामनिया गांव में एक नौवीं की छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। जहां मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला खंडवा जिले के धनगांव थाना क्षेत्र का है जहां आरोपी ने 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला रेत कर हत्या कर दी और बच्ची के शव को बोरे में बंद कर रख दिया। बताया जा रहा है कि, 45 वर्षीय आरोपी दुकानदार है जिसके घर बच्ची बिस्किट लेने गई थी। जहां दुकानदार लड़की को बहला-फुसलाकर अंदर ले गया। उसके साथ रेप किया। बच्ची ने विरोध करना चाहा तो उसकी हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने की भी कोशिश की। बताया जा रहा है कि, आरोपी दिलावर के साथ उसकी पत्नी किरण ने भी इस वारदात को अंजाम देने में मदद की है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज

इस संबंध में, घटना की सूचना मिलते ही धनगांव टीआई हिना डावर समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं मामले को संज्ञान में लेते हुए दोपहर एसपी विवेक सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया। जहां देर शाम आरोपी दिलावर को गिरफ्तार किया तो वहीं उसकी पत्नी किरण मौके से फरार है। फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कर लिया। जिस पर कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT