अपहृत 13 वर्षीय बालक का मिला शव
अपहृत 13 वर्षीय बालक का मिला शव Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर: अपहृत 13 वर्षीय बालक का मिला शव, पुलिस ने 1 परिचित को किया गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं तेजी से सामने आ रही हैं। बता दें कि प्रदेश के जबलपुर शहर में पर्व के दौरान दुखद घटना घटी है। मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर में अपहरणकर्ताओं ने13 साल के बच्चे की हत्या कर दी है, बच्चे का शव पनागर थाना क्षेत्र के गांव बिछुआ के पास बड़ी नहर में मिलने से मचा हड़कंप।

जानिए पूरी खबर

बताते चलें कि, कोरोना संकट के बीच जबलपुर के धन्वंतरि नगर क्षेत्र से 13 साल के बच्चे का अपहरण करने वालों ने उसकी हत्या कर दी है पनागर क्षेत्र की एक नहर में उसका शव रविवार सुबह मिला। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। करीब दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अपहरणकर्ताओं को पकड़ नहीं पाई और रविवार सुबह बच्चे का शव मिला।

मिली जानकारी के मुताबिक धन्वंतरि नगर निवासी 13 वर्षीय बालक अपने घर से गुरुवार की शाम 6 बजे चिप्स और अन्य सामान लेने किराना दुकान गया था। जहां से उसका अपहरण कर लिया गया, आज बच्चे का शव मिलने से मातम छा गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। बच्चे की मौत की जानकारी मिलने के बाद धन्वंतरि नगर में शोक छा गया है।

बच्चे के पिता के परिचित गिरफ्तार :

इस मामले में पुलिस ने बच्चे के पिता के परिचित को गिरफ्तार किया है। वहीं माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों के अनुसार लाश तीन दिन पुरानी है यानी अपहरण करने के बाद ही उसे मार दिया गया था। इस दौरान पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर में एक नाबालिग की हत्या के मामले में भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT