रिश्वत लेते पकड़े गए अशरफ अली सब इंजीनियर नपा सिरोंज
रिश्वत लेते पकड़े गए अशरफ अली सब इंजीनियर नपा सिरोंज Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

लोकायुक्त की कार्रवाई, रिश्वत लेते पकड़े गए अशरफ अली सब इंजीनियर नपा सिरोंज

Author : Priyanka Yadav

सिरोंज, विदिशा। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार अपनी जड़ें तेजी से फैला रहा है, बता दें कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, जिसके चलते कई खबरें सामने आती जा रही हैं। अब ऐसा ही एक और ताजा मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है।

आरोपी अशरफ अली खान को रिश्वत लेते गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक आज लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि लोकायुक्त की टीम ने अशरफ अली खान सब इंजीनियर नगर पालिका सिरोंज को 20000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

बता दें कि आवेदक कैलाश यादव पिता देवी राम यादव ठेकेदार ने दिनांक 24.08.2021 को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त कार्यालय भोपाल को शिकायत की थी कि आवेदक के निर्माण कार्यो के बिल पास करने के लिए कमीशन के तौर पर 130000 ( एक लाख तीस हजार) के बिल का 20% जोकि कुल 30000 की रिश्वत मांग की गई, इसमें 10,000 पूर्व में रिश्वत लिए एवं शेष कमीशन के एवज में 20000 की रिश्वत की मांग की शिकायत के सत्यापन के उपरांत दिए गए।

इस मामले में तथ्यों की पुष्टि होने पर आज पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में लोकायुक्त टीम द्वारा आरोपी अशरफ अली खान सब इंजीनियर नगर पालिका सिरोंज विरुद्ध धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 संशोधित 2018 में प्रकरण पंजीबद्ध कर ट्रैप कार्यवाही आयोजित कर अशरफ अली खान को 20000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों का दौर तेजी से जारी है जिसके चलते कई खबरें सामने आती जा रही हैं। इस बीच ही मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी का दुष्चक्र लगातार बढ़ता ही जा रहा है, प्रदेश के कई जिलों से रिश्वतखोरी के मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT