पन्ना में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई
पन्ना में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

पन्ना में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: चौकी प्रभारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Priyanka Yadav

पन्ना, मध्यप्रदेश। एमपी में भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, हर दिन कोई न कोई रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा जा रहा है। अब एक रिश्वतखोरी का मामला मध्यप्रदेश के पन्ना से सामने आया है, यहां लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चौकी प्रभारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है।

रिश्वत लेते चौकी प्रभारी हुआ गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, एमपी के पन्ना जिले में आज लोकायुक्त की टीम ने एक चौकी प्रभारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। इस मामले में लोकायुक्त चौकी प्रभारी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया-

लोकायुक्त सागर की टीम ने हरदुआ चौकी प्रभारी उप निरीक्षक हरिराम उपाध्याय को ये राशि लेते हुए पकड़ा है।आरोपी चौकी प्रभारी ने हरदुआ गांव के निवासी भज्जू अहिरवार से एक प्रकरण में धारा बढ़ाने एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने के एवज में रिश्वत मांगी थी। आरोप सही पाये जाने पर लोकायुक्त ने ये कार्रवाई की। लोकायुक्त टीम द्वारा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है।

बीते दिनों ही कटनी में एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा था:

इससे पहले भी एमपी में कई बड़ी कार्रवाई हो चुकी है। बीते दिनों ही कटनी में लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा था। पटवारी ने फरियादी आनंद कुमार गौतम से जमीन अपने नाम दर्ज कराने के लिए रिश्वत मांगी थी, इस मामले में पटवारी रामनाथ बुनकर को आठ हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी है! मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इतने सख्त रवैये के बावजूद कई लोगों के घर अवैध सम्पति मिल रही है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT