Lokayukta Police Action
Lokayukta Police Action Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Lokayukta Police Action: आगर मालवा के सीएमएचओ को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा

Priyanka Yadav

Lokayukta Police Action: एमपी से हर दिन कोई न कोई रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा जा रहा है। अब एक रिश्वतखोरी का मामला मध्यप्रदेश के आगर मालवा से सामने आया है, यहां लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सीएमएचओ को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है।

सीएमएचओ को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा:

मिली जानकारी के मुताबिक, लोकायुक्त पुलिस ने आगर मालवा में मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर रमेश चंद्र कुरील को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सीएमएचओ ने संविदा चिकित्सक की अच्छी रिपोर्ट बनाने के नाम पर 20 हजार की रिश्वत मांगी थी। इसके बाद पीड़ित चिकित्सक ने इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस से की है।

कार्यवाही जारी:

बता दें, डीएसपी सुनील तालान और निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव की टीम ने आगर में उनके निवास पर पकड़ा है कार्यवाही जारी है। लोकयुक्त टीम के अनुसार, शुक्रवार को डा. राजोरिया ने जैसे ही 10000 रुपये उनके शासकीय आवास पर पहुंचकर सीएमएचओ कुरिल को दिए तो लोकायुक्त टीम ने उनको तत्काल रंगे हाथ पकड़ लिया कार्रवाई जारी है।

बताते चले कि, एमपी में भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, वही लोकायुक्त पुलिस हर दिन कार्रवाई कर रिश्वतखोर ‘सरकारी नौकरों’ को पकड़ रही है, मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इतने सख्त रवैये के बावजूद कई लोगों के अवैध सम्पति मिल रही है।

बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के सीधी जिले में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की थी, यहां लोकायुक्त की रीवा टीम ने एक पटवारी को 2 हजार रुपए घूस लेते हुए ट्रैप किया था। जानकारी के मुताबिक, जमीन की इतलावी के लिए रिश्वत की मांग की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT