बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ा
बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ा Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • ताजा मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर का

  • बीमा हॉस्पिटल का बाबू 25,000 की रिश्वत लेते धराया

  • बाबू ने 61 वर्षीय स्टाफ़ नर्स से माँगी बड़ी रकम

  • रकम नहीं देने पर पेन्शन रोकने की दी धमकी

  • उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

मंदसौर, मध्य प्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच भी रिश्वतखोरी का दुष्चक्र तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक बीमा हॉस्पिटल के बाबू को लोकायुक्त पुलिस ने 25,000 की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है।

जानिए क्या है मामला :

बता दें कि बीमा हॉस्पिटल के बाबू सत्यनारायण सोनी उसी हॉस्पिटल की स्टाफ नर्स से वेतन वृद्धि के नाम पर लंबे समय से पैसों की मांग कर रहा था, वर्तमान में वेतन वृद्धि की एरियर की रक़म जैसे ही नर्स के खाते में आयी बाबू के मन में लालच आ गया और उसने 25 हज़ार रूपये की माँग कर डाली वही यह रकम नहीं देने पर एक बरस में रिटायर होने वाली स्टाफ नर्स के पेंशन गड़बड़ी करने व रिकवरी निकालने की धमकी दी।

उपरोक्त रिश्वत की शिकायत पर फ़रियादी द्वारा पुलिस अधीक्षक उज्जैन शैलेंद्र सिंह चौहान को की गई जिस पर उन्होंने निरीक्षक को कार्रवाई करने के निर्देश दिए, जिस पर लोकायुक्त निरीक्षक बसन्त श्रीवास्तव की टीम ने आज कार्रवाई की, लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा।

आपको बताते चलें कि प्रदेशभर में जहां कोरोना का संकट जारी है, वहीं आपराधिक गतिविधियों का दौर भी जारी है, जिसके चलते कई खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच मध्यप्रदेश में सुरसा के मुँह की तरह बढ़ती जा रही है रिश्वतखोरी। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

एक लाख की रिश्वत लेते हुए दबोचे गए 'पुलिसकर्मी'

रिश्वत लेते हुए बिजली विभाग अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT