लोकायुक्त पुलिस ने परियोजना अधिकारी को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते धरदबोचा
लोकायुक्त पुलिस ने परियोजना अधिकारी को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते धरदबोचा सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

लोकायुक्त पुलिस ने परियोजना अधिकारी को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते धरदबोचा

Author : राज एक्सप्रेस

सागर, मध्यप्रदेश। लोकायुक्त पुलिस के द्वारा लगातार भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाहियां जारी हैं। आये दिन रिश्वतखोर अधिकारी ट्रेप किये जा रहे हैं। फिर भी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों पर लगाम नहीं लग पा रही है। ऐसा ही एक लेनदेन और भ्रष्टाचार का मामला सोमवार को सामने आया। सोमवार को सागर लोकायुक्त पुलिस ने महिला एवं बाल विकास विभाग राहतगढ़ में पदस्थ परियोजना अधिकारी को आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर 50 हजार रूपये की रिश्वत लेते धरदबोचा।यह ट्रेप की कार्यवाही लोकायुक्त पुलिस ने लोकायुक्त एसपी सागर एसपी रामेश्वर यादव के निर्देशन में की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आवेदक हरिराम पिता नंदलाल पटेल उम्र 37 वर्ष ग्राम पीपरा तहसील राहतगढ़ ने लोकायुक्त में शिकायत की थी कि उनकी पत्नी को आंगनबाड़ी केंद्र पीपरा में सहायिका के पद पर नियुक्ति करवाने के लिए परियोजना अधिकारी अनुराग दुबे द्वारा 50 हजार रुपए की राशि की मांग की जा रही है। जिसकी शिकायत आवेदक हरिराम पटेल ने लोकायुक्त कार्यालय में की।

लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव ने शिकायतकर्ता द्वारा कराई गई शिकायत का प्रमाणीकरण कराया और शिकायत सही पाये जाने पर परियोजना अधिकारी के खिलाफ ट्रेप कार्यवाही करने के लिये टीम का गठन किया गया। सोमवार को लोकायुक्त एसपी के द्वारा बनाये गई ट्रेप टीम ने राहतगढ़ पहुंचकर कार्यवाही करते हुए यहां पदस्थ महिला बाल विकास में परियोजना अधिकारी अनुराग दुबे को 50 हजार रुपए नगद राशि की रिश्वत लेते हुए उनके ही कार्यालय से रंगे हाथों पकड़ लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT