जबलपुर में सहकारी बैंक में लोकायुक्त का छापा-
जबलपुर में सहकारी बैंक में लोकायुक्त का छापा- Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर में सहकारी बैंक में लोकायुक्त का छापा- 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते सीईओ को किया गिरफ्तार

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है। आज फिर मध्य प्रदेश के जबलपुर में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है, यहां लोकायुक्त की टीम (Lokayukta Team) ने बैंक सीईओ को 20 हजार रुपए की घूस लेते दबोचा है।

लोकायुक्त ने भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्रवाई की :

यह कार्रवाई मध्यप्रदेश के जबलपुर में की गई है। प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई के तहत आज लोकायुक्त की टीम ने जबलपुर स्थित जिला सहकारी बैंक में छापा मारा, इस दौरान सहकारी केन्द्रीय बैंक में हड़कंप मच गया, बड़ी कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त की टीम ने मुख्य कार्यपाल अधिकारी (सीईओ) वीरेश कुमार जैन को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

जानिए क्यों मांगे थे पैसे:

बताया जा रहा है कि, आवेदक राधेलाल यादव से जॉइनिंग व चार्ज दिलाने के ऐवज में सीईओ वीरेश कुमार जैन ने रुपए मांगे थे। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत लोकायुक्त से कर दी, इसके बाद आज ट्रैप की कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त की टीम ने सीईओ वीरेश जैन को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया जा रहा है।

आए दिन घूस लेते पकड़े जा रहे अधिकारी-कर्मचारी

बता दें, मध्यप्रदेश में रिश्तखोरी थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अधिकारी-कर्मचारी घूस लेते पकड़े जा रहे है। बीते दिनों ही लोकायुक्त ने जबलपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। बिजली विभाग में पदस्थ जूनियर इंजीनियर ने एक किसान से स्थाई कनेक्शन के लिए रिश्वत मांगी थी, जिसके बाद किसान मूलचंद पटेल ने लोकायुक्त से इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने जाल बिछाकर रिश्वतखोर इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT