लोकायुक्त ने की बड़ी कार्रवाई
लोकायुक्त ने की बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

लोकायुक्त ने की बड़ी कार्रवाई: बिजली विभाग के ईई को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Priyanka Yadav

टीकमगढ़, मध्यप्रदेश। प्रदेश में भ्रष्टाचार अपनी जड़ें तेजी से फैला रहा है, जिसके चलते कई खबरें सामने आ रही हैं। अब रिश्वतखोरी का ताजा मामला मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh) से सामने आया है, टीकमगढ़ में लोकायुक्त की टीम ने बिजली विभाग के ईई को रिश्वत लेते पकड़ा है।

रिश्वत लेते पकड़ाए बिजली विभाग के ईई त्रिवेदी :

मिली जानकारी के मुताबिक आज लोकायुक्त टीम ने बिजली विभाग के ईई अखिलेश प्रसाद त्रिवेदी को रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ा है, बता दें कि बिजली विभाग के ईई अखिलेश प्रसाद त्रिवेदी ने बिजली बिल कम कराने के ऐवज में रिश्वत मांगी थी।

जानें पूरा मामला :

आवेदक किशोर सिंह दांगी पिता स्व. दुर्ग सिंह दांगी उम्र 51 वर्ष निवासी रानीगंज थाना दिगौड़ा जिला टीकमगढ़ द्वारा कार्यपालन अभियंता मप्र पूर्व क्षेत्र टीकमगढ़ अखिलेश प्रसाद त्रिवेदी की शिकायत लोकायुक्त को टीम को दर्ज की थी, शिकायत के आधार पर टीम ने जांच की और आज बिजली विभाग के ईई अखिलेश प्रसाद त्रिवेदी को रिश्वत लेते लोकायुक्त की टीम ने लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

लोकायुक्त निरीक्षक ने बताया-

विद्युत चोरी प्रकरण में रिवाईस करने के लिए राहत राशि की आधी राशि रिश्वत के रूप में एक लाख रुपये की मांग की गई थी, जो आज दिनांक 08.10.2021 को आरोपी को उसके किराये के निवास पर आवेदक से रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया।

  • आवेदक:- किशोर सिंह दांगी पिता स्व श्री दुर्ग सिंह दांगी उम्र 51 वर्ष निवासी रानीगंज थाना दिगौड़ा जिला टीकमगढ़

  • आरोपी:- अखिलेश प्रसाद त्रिवेदी पिता स्व. किशोर प्रसाद त्रिवेदी उम्र 61 वर्ष कार्यपालन अभियंता मप्र पूर्व क्षेत्र टीकमगढ़।

  • रिश्वत राशि:- 1,00,000/- (एक लाख रुपये) जिसमे 50,000/- रुपये नगद व 50,000/- का चेक।

बताते चलें कि भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, बीमा हॉस्पिटल के बाबू को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT