लोकायुक्त ने 20 हजार की रिश्वत लेते हुए पंचायत सचिव को पकड़ा
लोकायुक्त ने 20 हजार की रिश्वत लेते हुए पंचायत सचिव को पकड़ा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

लोकायुक्त ने की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते हुए पंचायत सचिव को पकड़ा

Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। राज्य के कई जिलों में रिश्वतखोरों के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई जारी है। इस बीच अब रिश्वतखोरी का मामला मुरैना से सामने आया है। इस मामले में लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पंचायत सचिव को 20 हज़ार की रिश्वत लेेते गिरफ्तार किया है।

पंचायत सचिव को लोकायुक्त ने रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा :

मिली जानकारी के मुताबिक आज मुरैना जिले के सबलगढ़ में पदस्थ एक पंचायत सचिव को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ लिया है। पंचायत सचिव संतोष शर्मा को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया है। बता दें, कि पंचायत सचिव संतोष शर्मा, सबलगढ़ के गांव राजा के तोर में पंचायत सचिव के पद पर पदस्थ हैं वही फरियादी रेखा जादौन पत्नी सतेन्द्र सिंह जौदान गांव की सरपंच हैं। आरोपी पंचायत सचिव ग्राम पंचायत के निर्माण का बिल और मजदूरी का पैसा निकलवाने के लिए रिश्वत ले रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार

फरियादी सत्येन्द्र ग्राम पंचायत के निर्माण का बिल और मजदूरी का पैसा निकालने के लिए लगातार सचिव के पास जा रहा था। राजा का तौर तहसील सबलगढ़ पंचायत सचिव संतोष शर्मा पेमेंट रिलीज करने के लिए 20 हजार की रिश्वत मांग रहा था। इसकी शिकायत लोकायुक्त में की गई। इस शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने रणनीति बनाकर पंचायत सचिव को गिरफ्तार कर लिया। निर्धारित योजना के अनुसार जब सत्येन्द्र रिश्वत की राशि 20 हजार रुपए पंचायत सचिव संतोष शर्मा को दे रहा था, तभी लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

बताते चलें कि, एमपी में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है, जिसके चलते कई खबरें सामने आती जा रही हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- एक लाख की रिश्वत लेते हुए दबोचे गए 'पुलिसकर्मी'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT