नरसिंहपुर गैंगरेप में बड़ी कार्रवाई
नरसिंहपुर गैंगरेप में बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

नरसिंहपुर गैंगरेप केस में बड़ी कार्रवाई, 7 आरोपी में शामिल ससुर, सास, देवर

Author : Priyanka Yadav

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच अब नरसिंहपुर गैंगरेप और सुसाइड मामले को लेकर उबाल चल रहा है। वही इस केस में मुख्यमंत्री शिवराज ने मामले पर संज्ञान लेते हुए बड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे।
नरसिंहपुर गैंगरेप और सुसाइड मामले में बड़ी कार्रवाई के चलते कल थाना-चौकी प्रभारी सहित 7 गिरफ्तार हुए थे बता दें इन सात आरोपियों में ससुर, सास और देवर भी शामिल हैं।

नरसिंहपुर जिले में गाडरवारा तहसील के अंतर्गत चीचली थानांतर्गत महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म व आत्महत्या के मामले में शनिवार को बड़ी कार्रवाई हुई हैं। 35 वर्षीय पीड़िता की मौत के बाद पुलिस ने मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें दो आरोपी मोतीलाल चौधरी और लीलाबाई पीड़िता के चाचा ससुर व सास हैं। जबकि दो अन्य आरोपी अरविंद और अनिल राय पीड़िता के देवर हैं।

वहीं बता दें कि एक अन्य आरोपी का नाम परसू है। तीनों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है। वहीं, पीड़िता की एफआईआर लिखने में गंभीर लापरवाही बरतने के आरोप में चीचली थाना प्रभारी एएसआई अनिल सिंह और गोरी टोरिया पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई एमएल कुड़ापे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद चौकी प्रभारी मिश्रीलाल जिसने एफआईआर नहीं लिखी उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT