इमरान उर्फ़ चुन्नू लाला का जुलुस निकलते पुलिस
इमरान उर्फ़ चुन्नू लाला का जुलुस निकलते पुलिस Pushpraj Singh Rana
क्राइम एक्सप्रेस

व्यापारी अनिल सोनी हत्याकांड के मुख्य आरोपी का मंदसौर पुलिस ने निकाला जुलूस

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स

  • सर्राफा व्यापारी अनिल सोनी की हत्या के आरोपी चुन्नु लाला को उदयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर मंदसौर लायी पुलिस

  • चुन्नु लाला उर्फ इमरान को पुलिस ने न्यायालय ने किया पेश

  • न्यायालय ने 12 जुलाई तक चुन्नू को पुलिस रिमांड पर भेजने के लिए आदेश

मंदसौर, मध्यप्रदेश। डायमंड ज्वेलर्स के संचालक अनिल सोनी हत्याकांड सहित एक दर्जन अपराधों में 2 वर्षो से फरार इनामी बदमाश चुन्नु लाला उर्फ इमरान को मंगलवार को मंदसौर पुलिस उदयपुर जेल से प्रोडक्शन रिमांड के लिए मंदसौर लाई। यहां पुलिस ने चुन्नु लाला को प्रथम व्यवहार न्यायाधीश वर्ग 1 मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया गया जहां न्यायालय से पुलिस ने प्रोडक्शन विमान हेतु निवेदन किया।

इस पर न्यायालय ने 12 जुलाई तक चुन्नु लाला को पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने चुन्नू लाला को जिला अस्पताल लाई। यहां उसका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद पुलिस उसे बड़े बालाजी बस स्टैंड क्षेत्र तक लाई। यहां से पुलिस चुन्नू लाला को पैदल जुलूस निकालते हुए सिटी थाना ले गई। 10 अप्रैल 2019 से फरार इनामी बदमाश चुन्नु लाला को 24 जून 2021 को राजस्थान के उदयपुर पुलिस ने एक रसूखदार व्यक्ति से फिरौती की मांग और फिरौती की रकम नहीं देने पर उस पर हमला किए जाने के बाद गिरफ्तार किया था।

मध्यप्रदेश के मंदसौर सहित अनेक थानों में चुन्नू लाला के खिलाफ करीब एक दर्जन प्रकरण दर्ज है। अनिल सोनी की हत्या के बाद से ही आरोपी चुन्नु लाला फरार हो गया था। तब से मंदसौर पुलिस ने उसे बहुत तलाशा नहीं मिलने पर पुलिस की उपस्थिति में नगर पालिका ने रेलवे स्टेशन रोड और नई आबादी स्थित उसकी इमारतों के अवैध हिस्से को ढहा दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT