मानसिक विक्षिप्त बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या
मानसिक विक्षिप्त बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या Deepika Pal - RE
क्राइम एक्सप्रेस

गुना: मानसिक विक्षिप्त बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, जांच शुरू

Author : Deepika Pal

गुना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल का दौर जहां जारी है वहीं संकटकाल के बीच अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक मामलों की रफ्तार तेज हो गई है इसके चलते ही गुना जिले में मानसिक रूप से बीमार बेटे द्वारा अपने पिता की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां पुलिस द्वारा आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह हृदयविदारक घटना जिले के म्याना थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां 22 वर्षीय मानसिक विक्षिप्त बेटे द्वारा पिता की निर्मम हत्या कर दी गई। बताते चलें कि, बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात आरोपी बेटा घर से कहीं चला गया था। घर में नहीं मिलने के बाद पिता स्वयं ही बेटे को ढ़ूंढने निकल गए जहां एक स्थान टकनेरा गांव में पर बेटा मिल गया। जिसके बाद उसे घर चलने के लिए कहने पर दोनों की बहस होते ही बेटे ने पास रखी कुल्हाड़ी से पिता पर हमला कर दिया। जहां पिता को घायल अवस्था में छोड़कर बेटा मौके से फरार हो गया। जिसे बड़े बेटे के पहुंचने पर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान मृतक ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि, मृतक जमुना लाल नरवरिया बीएसएनएल में बाबू के पद पर काम करते थे।

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस संबंध में, घटना को संज्ञान में लेकर पुलिस ने फरार आरोपी बेटे पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। वहीं मौके से फरार आरोपी की तलाश की जा रही है साथ ही घटना को लेकर विस्तृत जांच की जा रही है। आरोपी बेटे के गिरफ्त में आते ही आगे की कार्रवाई शुरू की जा सकेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT