एटीएम में ब्लास्ट कर बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम
एटीएम में ब्लास्ट कर बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

बिरसिंहपुर : एटीएम में ब्लास्ट कर बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम

Author : राज एक्सप्रेस

बिरसिंहपुर, मध्य प्रदेश। सतना से करीब 40 किलोमीटर दूर बिरसिंहपुर में अज्ञात बदमाश एक्सिस बैंक के एटीएम को ब्लास्ट कर नकदी से भरा कैश बॉक्स उड़ाकर ले गए। घटना 3 बजे रात की बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल कितने रुपये की लूट हुई है ये नहीं पता चल सका है।

सतना जिले में लगातार लूट की वारदात सामने आ रही हैं लेकिन पुलिस से बेख़ौफ़ अपराधी वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं इसके पहले हाल में ही एक लूट की वारदात हुई और आरोपी भी पकड़ लिए गए और आज फिर जिले के बिरसिंहपुर कस्बे के सभापुर थाना क्षेत्र शिव चौक में लगे एक्ससिस बैंक के एटीएम में देर रात लूटेरों ने ढावा बोल दिया लुटेरों ने इस घटना को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया है।

दरअसल यह घटना दरमियानी रात्रि करीब 3 बजे की है जहां पर चोरों ने एटीएम को ब्लास्ट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया है, इस घटना से पूरे इलाके ने सनसनी फैल गई, लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद सभापुर पुलिस मौके पर पहुंची इसके साथ ही एटीएम ब्लास्ट की जानकारी लगते ही सतना एसपी भी मौके पर पहुंच गए, हालांकि अभी तक एटीएम संचालक या बैंक के जिम्मेदार अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं।

पुलिस आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है और बैंक के अधिकारियों से संपर्क में जुटी है, आखिर एटीएम में कितना कैश था इसकी जानकारी इकट्ठा की जा रही है। ब्लास्टिंग करके एटीएम लूट की इस वारदात ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT