पुलिस के बिछाए जाल में फंस गए आरोपी, महिला को किया बरामद
पुलिस के बिछाए जाल में फंस गए आरोपी, महिला को किया बरामद सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

रेहटी से गुम हुई महिला को राजस्थान में 1 लाख 85 हजार में बेचा

Author : राज एक्सप्रेस

रेहटी, मध्यप्रदेश। टीम माह पहले रेहटी से गुम हुई महिला पुलिस टीम को राजस्थान में मिली। आरोपियों ने उक्त महिला को एक लाख 85 हजार रुपए में बेच दिया था। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए जाल बिछाया जिसमें आरोपी फंस गए। एसडीओपी बुधनी एसएस पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 अप्रैल 2021 को रेहटी निवासी एक व्यक्ति ने रेहटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी पत्नी उम्र 27 साल लापता है। रिपोर्ट के बाद पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान के निर्देश पर थाना प्रभारी अरविंद कुमरे के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। उन्होंने बताया कि महिला की खोज में पुलिस टीम ने कई जगह दबिश दी। इस सम्बन्ध में कई लोगों से पूछताछ भी की गई। जांच में पुलिस को कुछ ऐसे तथ्य हाथ लगे, जिनसे पता चला कि गुम हुई महिला राजस्थान में कहीं पर है। इसके बाद पुलिस टीम राजस्थान के लिए रवाना की गई।

काम दिलाने के बहाने बुलाया था :

एसडीओपी एसएस पटेल ने बताया कि पुलिस ने गुम हुई महिला को राजस्थान से बरामद किया। जब महिला से पूछताछ की तो पता चला कि उसकी मुंह बोली बहन काम दिलाने के बहाने से उसे गौहरगंज रायसेन ले गई। यहां से एक अन्य आरोपी और उसकी बहन उसे शादी के बहाने राजस्थान ले गए। यहां पर आरोपियों ने उसे राजस्थान निवासी एक व्यक्ति को एक लाख 85 हजार में बेच दिया।

महिला ने पुलिस को बताया कि जिस व्यक्ति को उसकी बहन और एक अन्य आरोपी ने बेचा था वह उसे राजस्थान स्थित उसके गांव ले गया और यहाँ पर उसे बंधक बनाकर रखा व उसके साथ गलत काम भी किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 366, 344, 370, 376;2;एन 506, 34,109 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। हालांकि इसमें शामिल 2 अन्य आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस टीम इनकी खोजबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को ईनाम देने की घोषणा की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT