वन विभाग की गोली लगने से एक ग्रामीण की हुई मौत
वन विभाग की गोली लगने से एक ग्रामीण की हुई मौत Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

मुरैना: रेत माफिया का पीछा कर रही वन विभाग की टीम ने चलाई गोली, एक की मौत

Author : Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में वन विभाग की गोली से युवक की मौत हो गई है, बता दें कि रविवार सुबह मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली का पीछा करने के दौरान वन विभाग की टीम ने गोली चला दी, वन विभाग की गोली लगने से एक ग्रामीण की मौत हो गई, युवक की मौत से गुस्साए गांववालों ने वन विभाग की टीम को दौड़ाकर भगाया।

मिली जानकारी के मुताबिक

वन विभाग की टीम रेत का खनन कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ने के लिए गई थी, इसी बीच एक ट्रैक्टर का टीम ने पीछा करना शुरू कर दिया, ट्रैक्टर को रोकने के लिए वन विभाग की टीम ने फायरिंग कर दी। इसी बीच गोली एक युवक लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद हंगामें की स्थिति बनते देख गांव में पुलिस फोर्स गांव में पहुंचा।

ग्रामीण की मौत से भड़के गांववालों ने वन विभाग पर कर दिया हमला :

बता दें कि गोली लगने से ग्रामीण की मौके पर मौत हो गई, ग्रामीण की मौत से भड़के गांववालों ने वन विभाग की टीम पर हमला कर दिया। टीम में शामिल लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। ग्रामीण महावीर सिंह तोमर के मरने के बाद आक्रोशित लोगों ने पोरसा से अटेर जाने वाली सड़क को रोक कर जाम लगा दिया। वहीं, ग्रामीण की मौत की सूचना के बाद स्थानीय विधायक मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकि उन्हें ग्रामीणों के विरोध का सामने करना पड़ा।

पुलिस ने वन आरक्षकों के खिलाफ मृतक की हत्या करने का मामला दर्ज

इस मामले में नगरा थाना पुलिस ने उस वन अमले में शामिल 9 वन आरक्षकों के खिलाफ मृतक की हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है, मिली जानकारी के मुताबिक वन अमले में शामिल 9 वन आरक्षकों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT