मुरैना: अज्ञात बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
मुरैना: अज्ञात बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

मुरैना: अज्ञात बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक महिला गंभीर रूप से घायल

Author : Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में आपराधिक मामलों और घटनाओं की संख्या बढ़ती ही जा रही है, बता दें कि कोरोना कर्फ्यू के बीच बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, मुरैना में बदमाशों ने ना केवल नियम का उल्लंघन करते हुए भीड़ इकट्ठा की, बल्कि सड़कों पर बाइकों पर निकल पड़े और मुरैना जिले में बदमाशों ने खुलेआम की फायरिंग, इस बीच शहर में दशहत का माहौल है।

अज्ञात बदमाशों ने रैली निकालकर की ताबड़तोड़ फायरिंग :

यह मामला शहर के बनखंडी रोड के पास का है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के बनखंडी रोड के पास अज्ञात बदमाशों ने रैली निकालकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, बताया जा रहा है कि शहर के बनखंडी रोड पर 1 दर्जन से अधिक राउंड फायर किए, साथ ही घरों पर पथराव करते हुए गोलियां चलाकर आतंक फैलाया।

फायरिंग में एक महिला गंभीर रूप से घायल :

मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात बदमाशों द्वारा शहर में की गई ताबड़तोड़ फायरिंग एक महिला के सिर पर गोली लगी, गोली लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, तभी घायल महिला को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया।

बता दें कि कोरोना कर्फ्यू के रहते हुए भी बदमाशों फायरिंग की, वही रोड पर खड़ी हुई बस व वाहनों को निशाना बनाया और पत्थर और फायरिंग कर की वाहनों में तोड़फोड़, बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कई यात्री बसों को भी क्षतिग्रस्त किया, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर तैनात है।

लॉकडाउन के बीच बदमाशों ने जमकर गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई

बताते चलें कि मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार कई जतन कर रही है, वही इस बीच लगातार लोग नियम का उल्लंघन कर रहे हैं, लॉकडाउन का जनता पर कोई असर नहीं दिख रहा है, मुरैना जिले में लॉकडाउन के बीच बदमाशों ने जमकर गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाईं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT