युवक की भोपाल में मिली लाश
युवक की भोपाल में मिली लाश Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

MP News: बुरहानपुर के रहने वाले युवक की भोपाल में मिली लाश, कई दिनो से था लापता

Deeksha Nandini

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी के तालाब में एक युवक की लाश मिली हैं। जिसकी शिनाख्त भोपाल के मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट के रूप में की गई है। इस खबर से उस युवक के दोस्त तथा उस मेडिकल कॉलेज के सारे स्टूडेंट शॉक में आ गए हैं। युवक 3 दिन पहले से लापता था। लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बुहारनपुर का रहने वाला था युवक :

भोपाल झीलों का शहर हैं और इन्ही में से एक झील में भोपाल के एक मेडिकल स्टूडेंट की लाश मिली हैं। बुरहानपुर का रहने वाला युवक भोपाल में अपने मेडिकल एजुकेशन ले रहा था। मृत युवक भोपाल के यूनानी कॉलेज के थर्ड ईयर का स्टूडेंट था। मूलत: युवक बुरहानपुर का रहने वाला था, उसके परिवार को खबर कर दी गई है। लाश के मिलने की खबर से बुरहानपुर में रह रहे युवक के परिवार का बुरा हाल है।

ब्लैकमेलिंग का मामला:

भोपाल शहर के तालाब में मिली लाश के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस को आशंका हैं की यह मामला भी ब्लैकमेलिंग का हो सकता हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आये हैं। मिली जानकारी के अनुसार, इस केस में भी ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा हैं कि, कॉलेज के स्टूडेंट से भारी उधारी और किसी यूट्यूबर को पैसे भेजने का मामला सामने आया है फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। पुलिस को गोताखोरों ने जब लाश के मिलने की सूचना दी। जिसके बाद से माहौल तनावपूर्ण हो गया हैं।

क्लिक कर पढ़े पूरी खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT