भोपाल के थाना तलैया क्षेत्र में हुआ मर्डर
भोपाल के थाना तलैया क्षेत्र में हुआ मर्डर Priyanka Yadav-RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल के थाना तलैया क्षेत्र में हुआ मर्डर, युवक की चाकू से गोदकर हत्या

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आखिर क्यों थमने का नाम नहीं ले रही हैं 'आपराधिक गतिविधियां' प्रदेश में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं। दरअसल ऐसा ही एक मामला राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र में सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के थाना तलैया क्षेत्र टोल वाली मस्जिद पर मर्डर हुआ है, एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

जानिए क्या है पूरा मामला :

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र स्थित टोल वाली मस्जिद के पास शुक्रवार देर रात एक 22 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात 10.30 बजे भोपाल के थाना तलैया क्षेत्र टोल वाली मस्जिद पर इनके बीच मामूली बात को लेकर विवाद हुआ, इसी को लेकर युवकों के बीच आपस में झूमाझपटी हो गई और मोह उजेफा ने 22 वर्षीय युवक आरीब के पेट में छुरी से वार किया, अस्पताल में इलाज के दौरान 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

दो आरोपी गिरफ्तार :

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मुंबई का रहने वाला 22 वर्षीय युवक आरीब भोपाल में अपने रिश्तेदार के यहां आया था, हालांकि हत्या के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

  • पहला आरोपी- अब्दुल बहाव पिता अब्दुल शहाब अली उम्र 22 साल

  • दूसरा आरोपी- मोह उजेफा पिता मोह शफकत उम्र 21 साल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT