जबलपुर में एक वेटर की हत्या
जबलपुर में एक वेटर की हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर में एक वेटर की हत्या, सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला शव

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। राज्य में अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं, इस बीच जबलपुर से हत्या का ताजा मामला सामने आया है, यहां एक वेटर की हत्या कर दी गई है, वेटर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

शादी समारोह से लौट रहे वेटर की हत्या :

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के जबलपुर में शादी समारोह से लौट रहे एक वेटर की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा हैं कि, वेटरराहुल चौधरी शादी समारोह में साथियों के साथ काम करने गया था। लौटते समय उसकी हत्या कर दी गई। वेटर का शव बीच सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ट्रेनी आईपीएस ने बताया-

मौके पर मौजूद ट्रेनी आईपीएस ने बताया- मृतक चूल्हा गोलाई नारायणपुर निवासी राहुल चौधरी था, जो शादी समारोह में वेटर का काम करता था। बीती रात एक शादी समारोह में काम करने गया था, काम से लौटते समय उसकी हत्‍या कर दी गई। शव बीच सड़क पर पाया गया है। मामले की जांच की जा रही है, परिजनों व उसके साथियों को बुलाया गया है।

बताते चलें कि, एमपी में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, एमपी के कई जिलों में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं। इससे पहले भी जबलपुर जिले से हत्या का मामला सामने आया था, बीते दिनों यहां रिटायर्ड फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या कर दी गई थी, गांव में शव खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने पहुँचकर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT