पत्नी और बच्चों पर हमला कर पति ने मौत को लगाया गले
पत्नी और बच्चों पर हमला कर पति ने मौत को लगाया गले Deepika Pal - RE
क्राइम एक्सप्रेस

दिल दहलाने वाली घटना: पत्नी और बच्चों पर हमला कर पति ने मौत को लगाया गले

Author : Deepika Pal

नागदा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ जहां आसमान छू रहा है वहीं अपराध की घटनाएं सामने आती जा रही है। इस बीच ही एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक 35 वर्षीय युवक ने पहले अपनी पत्नी और बच्चों पर दराते से हमला किया और उनको घर के बाहर फेंककर सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला खाचरौद थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां मृतक राधेश्याम गुल्या ने बीते गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात में अपनी पत्नी समेत बच्चों पर दराते से हमला किया और उनको बाहर लहलुहान हालात में बाहर फेंक दिया। जब पीड़ितों की आवाज सुनी तो पड़ोसियों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं इधर मृतक राधेश्याम ने रस्सी बांधकर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन असफल रहने पर सल्फास की गोलियां खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि, मृतक राधेश्याम का पिछले एक साल से मानसिक संतुलन बिगड़ने के चलते अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां पिछले तीन महीने से ज्यादा तबीयत खराब होने पर परिजन उसका ज्यादा ख्याल रखते थे। वही मृतक के पास 7 बीघा खेत था जिस पर ही मकान बनाकर वह परिवार के साथ रहता था।

पत्नी और बच्चों के बयानों के आधार पर होगी कार्रवाई

इस संबंध में, खाचरौद थाना पुलिस ने शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कर आगे की जांच शुरू की है। जिसमें पत्नी और बच्चों के बयानों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं मामले में मानसिक संतुलन बिगड़ने से ही मृतक द्वारा यह कदम उठाने की बात सामने आ रही है जहां विस्तृत जांच के बाद ही घटना की असली वजह का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT