दो आरोपी गिरफ्त में
दो आरोपी गिरफ्त में Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

नरसिंहपुर गैंगरेप मामला : एएसपी और एसडीओपी को हटाया, दो आरोपी गिरफ्त में

Author : Priyanka Yadav

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच देशभर में जहां यूपी के हाथरस गैंगरेप की घटना को लेकर उबाल चल रहा है। वहीं इस बीच मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में एक महिला से गैंगरेप मामले ने तूल पकड़ लिया है। जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने मामले पर संज्ञान लेते हुए बड़ी कार्रवाई की है। बता दें कि इस घटना के तुरंत बाद उन्होंने एएसपी-एसडीओपी को हटाने के साथ ही चौकी प्रभारी पर केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की ।

रिपोर्ट नहीं लिखे जाने पर सीएम ने की सख्त कार्रवाई :

बताते चलें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश जारी करते हुए एसपी से स्पष्टीकरण मांगा है। इसके साथ ही कड़े शब्दों में कहा है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, बता दें कि नरसिंहपुर जिले में दलित महिला के साथ गैंगरेप के बाद रिपोर्ट नहीं लिखे जाने के मामले में सीएम ने सख्त कार्रवाई की है।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद चौकी प्रभारी मिश्रीलाल जिसने एफआईआर नहीं लिखी उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने तीन आरोपितों पर सामूहिक दुष्कर्म और दो पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। इन पांच आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीन फरार हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT