मुरैना आत्महत्या कांड
मुरैना आत्महत्या कांड  Deepika Pal-RE
क्राइम एक्सप्रेस

मुरैना आत्महत्या मामले में हुआ नया खुलासा, अंतिम कड़ी जोड़ने में जुटी पुलिस

Author : Deepika Pal

मुरैना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना संकट के साथ आपराधिक घटनाओं का सिलसिला भी लगातार जारी है इस बीच ही हाल में सामने आए सत्यदेव शर्मा आत्महत्या कांड मामले में नया खुलासा हुआ है जिसमें घटना की मुख्य वजह प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर बताया जा रहा है।

पत्नी के मायके वालों के बयान के आधार पर मिली ये वजह

इस संबंध में, पत्नी के मायके वालों ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि, होली पर मृतक सत्यदेव शर्मा का पिता व भाइयों के बीच प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर कह दिया था, अगर हम लोग आपके कुछ लगते नहीं, तो फिर जीने का क्या मतलब। क्यों न हम खुद को परिवार समेत खत्म कर लें। बताते चलें कि, हाल में सत्यदेव शर्मा के पिता व भाइयों ने 32 लाख रुपए का प्लॉट बेचा था। जिसमें सत्यदेव को हिस्से के पैसे नहीं मिलने से नाराज था।

घटना की असली वजह पता करने में जुटी पुलिस

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि, मृतक की पत्नी के मायके वालों के बयानों को असली वजह नहीं माना जा सकता यदि मृतक के साथ प्रॉपर्टी को लेकर इतना अन्याय होता तो वह किसी को इस बारे में बताते। फिलहाल मामले में पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट व सीडीआर का इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद ही अंतिम कड़ी को जोड़ पाएंगे।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार बताते चलें कि, यह घटना जिले के पलिया कॉलोनी, जौरा रोड से सामने आई थी जहां एक व्यक्ति ने खुद आत्महत्या करने से पहले अपने परिवार को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि, मृतक सत्यदेव शर्मा (45) ने पहले अपनी पत्नी उषा शर्मा उम्र (42), बेटे अश्वनी (12) तथा बेटी मोहिनी (10) की गला काटकर हत्या कर दी गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम के साथ फॉरेंसिक टीम ने मामले में संज्ञान लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT