बदमाशों से मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल
बदमाशों से मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

बदमाशों से मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल

News Agency

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में लूट की नाकाम कोशिश कर भाग रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने मंगलवार को बताया कि बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम को मोटर साइकिल पर सवार दो बदमाशों ने हरिद्वार के भगवानपुर निवासी दंपत्ति को राजमार्ग पर रोक कर लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने मोटर साइकिल सवार महिला श्रीमती लता से पर्स छीनने का असफल प्रयास किया। इस दौरान मौके पर जुटी भीड़ से घिरता देख बदमाश भाग गये।

उन्होंने बताया कि, बदमाश देर शाम हरिद्वार के गांव झबरेड़ा निवासी नौशाद और उसकी पत्नी से दस हजार रुपए की नकदी, मोबाइल फोन और पर्स लूटकर फरार हो गए। बिहारीगढ़ पुलिस इन बदमाशों की तलाश में लगी रही और रात में खुशालीपुर के जंगल में नदी के पास बदमाशों को घेर लिया। घिरने पर बदमाशों ने पुलिस दल पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें कांस्टेबल हर्ष तोमर घायल हो गये। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश नीतेश पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। नीतेश मुजफ्फरनगर के थाना मंड़ी के गांव सीलाजुट्टी का रहने वाला है। उसका दूसरा साथी सोनू, निवासी खालापार शहर कोतवाली मुजफ्फरनगर, किसी तरह से जान बचाकर भागने में सफल हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT