जिसने बचाया अगले दिन उसी युवक के गले पर मारी छुरी
जिसने बचाया अगले दिन उसी युवक के गले पर मारी छुरी सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : जिसने बचाया अगले दिन उसी युवक के गले पर मारी छुरी, हाथ से बचाया वार

खालिद अनवर

भोपाल, मध्यप्रदेश। अयोध्या नगर थाना क्षेत्र स्थित सरयूसरोवर पार्क में शुक्रवार रात कुछ लड़कों ने एक युवक की पिटाई लगा दी। पीटने वाले लड़कों में से ही एक युवक ने पिट रहे युवक को बचा लिया। बदला लेने की नीयत से अगले दिन पिटने वाला लड़का उसी पार्क में पहुंचा। जहां उसे पीटने वाले युवक तो नहीं मिले पर बचाव करने वाला लड़का मिल गया। आरोपी ने कहा कि कल तूने नेतागिरी कैसे की। पिटने देता मुझे। इतना कहने के बाद आरोपी ने लड़के के गले पर छुरी से वार कर दिया। वार बचाने युवक ने हाथ आगे कर दिया। जिससे उसकी कलाई बुरी तरह से कट गई। हमीदिया अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

एएसआई शिव बच्चन यादव के मुताबिक ईडब्ल्यूएस क्वार्टर अयोध्या नगर निवासी 18 वर्षीय विशाल गुजराती मेहनत-मजदूरी करता है। उसी इलाके में 19 वर्षीय देवेंद्र अहिरवार अपने भाई के घर कुछ दिन पूर्व ही आया है। वह भी यहां प्रायवेट काम करता है। शुक्रवार की रात को देवेंद्र अपने दोस्तों के साथ सरयूसरोवर पार्क में घूम रहा था। वहीं विशाल व उसके साथी भी घूम रहे थे। पार्क में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। देवेंद्र के दोस्त उसे छोड़कर भाग गए। लड़कों ने देवेंद्र को विशाल का दोस्त अरुण लोधी और अन्य साथी पीटने लगे। तभी विशाल ने उसे बचा लिया। दोनों पार्टियों को अलग-अलग कर उसने घर की तरफ रवाना किया। बदला लेने की नियत से देवेंद्र शनिवार की शाम से पार्क में छुरी लेकर घूम रहा था। रात करीब साढ़े सात बजे देवेंद्र को विशाल अपने दो साथियों के साथ दिखाई दिया। इस पर आरोपी ने विशाल और साथियों को रोका। विशाल से कहा कि कल ज्यादा नेतागिरी कर रहा था। पिटने देता मुझे, क्यों बीच में आया तू, यह कहते हुए उसने विशाल से विवाद किया। इसके बाद में बोला कि आज तेरी हत्या ही कर देता हूं। यह कहते हुए उसने कमर के पास रखी छुरी निकाली। यह देखकर विशाल के साथी भाग गए। आरोपी ने विशाल के गले पर वार करना चाहा। उसने हाथ से वार को रोका, इससे उसके एक हाथ की कलाई गंभीर रूप से कट गई। उसे उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT