छिंदवाड़ा : दो संदिग्धों के चेहरे आए सामने।
छिंदवाड़ा : दो संदिग्धों के चेहरे आए सामने। रवि सोलंकी
क्राइम एक्सप्रेस

भीड़ का फायदा उठाकर चैन स्नेचिंग, एक युवा पकड़ाया, दूसरा फरार, पुलिस तलाश में जुटी...

Author : राज एक्सप्रेस

छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश। गणेशोत्सव के शुरू होते ही बाजारों में बढ़ती भीड़ का फायदा उठाकर बीती रात अज्ञात स्नेचरों ने कलेक्ट्रेट रोड के सामने पूर्व पार्षद किरण श्रीवास्तव के गले से सोने की चैन झपट ली, जिसने त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान लगा दिया है। घटना के 24 घंटे बीतने को है, बावजूद इसके पुलिस इस घटना से जुड़े एक युवा को पकड़ पाई है और दूसरा अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

गणेशोत्सव के पहले ही दिन हुई इस वारदात ने एसपी के द्वारा त्यौहार में पुलिस के सतर्क रहने के आदेश की हवा निकाल दी। सरेराह पुलिस को चुनौती देकर दो दुपहिया वाहन चालक स्नेचिंग की घटना को अंजाम दे गया, जो कि शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालियां निशान लगा रहा है।

सीसीटीव्ही कैमरे में कैद आरोपी :

कोतवाली पुलिस ने घटना के तुरंत बाद क्षेत्र के सीसीटीव्ही फुटेज खंगाला तो, दो संदिग्धों के चेहरे सामने आ गए। जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया तथा उनसे पूछताछ जारी है।

कपड़े की दुकान से साक्षी पार्लर तक की थी रैकी :

घटना की आपबीती बताते हुए किरण श्रीवास्तव ने बताया कि वह अपनी बहू की साथ कलेक्ट्रेंट के सामने स्थित एटू कपड़े की दुकान पर खरीदी करने गई थी, जहां से युवा उनका पीछा कर रहे थे और बाद में साक्षी पार्लर पहुंची, यहां जैसे ही स्कूटी खड़ी की तो तुरंत एक युवक ने पीछे से उनकी गले की चैन झपट ली, तत्काल महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने सक्रियता दिखाकर एक आरोपी को दबोच लिया एवं दूसरा आरोपी भाग निकला, दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT