बस में दबंगई करता शख्स
बस में दबंगई करता शख्स Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Indore News: सिटी बस में चाकू निकालकर दबंगई करते शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Raj News Network

इंदौर मध्यप्रदेश। इंदौर में क्राइम के बढ़ते कदमो को रोकना मुश्किल हो रहा है। एक बार फिर सरे आम धमकाने का मामला सामने आया है, जिसकी फुटेज बस के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। इस तरह के मामलो में दिनों दिन बढ़ोतरी होती जा रही हैं जिसके चलते प्रशासन को सुरक्षा की दृष्टि से ठोस कदम उठाने की जरुरत है।

ये है मामला

सिटी बस में कंडक्टर ने एक शख्स से बस की टिकट के पैसे मांगने पर वो बदमाश बस कंटक्टर के ऊपर भड़क गया और चिल्लाने लगा। उस बस में अधिकांश महिलाये सफर कर रही थी, सीसीटीवी में यह साफ़ नजर आ रहा हैं। बदमाश की इस हरकत से बस में मौजूद सभी लोग दहशत में आ गए थे। कंडक्टर के किराया मांगने पर बदमाश धौंस देने लगा और फिर आगे उसने बढ़कर चाकू निकाल लिया। ये कारनामा उस शख्स ने दिन-दहाड़े सिटी बस में किया था जिसकी फुटेज बस के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं।

बस ड्राइवर की शिकायत

इस मामले के खिलाफ कदम उठाते हुए बस के ड्राइवर ने जागरूक इंसान की तरह इस पूरी घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस स्टेशन में दे दी। यह एरिया खजराना पुलिस थाने के अंतर्गत आता हैं। बस ड्राइवर के शिकायत करने पर खजराना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, तथा कार्यवाही शुरू कर दी गई है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाश को तलाश रही है, फिलहाल बदमाश फरार चल रहा था। शिकायत दर्ज करने के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें , इसी महीने में लगातार चोरी और लूट के 2 मामले सामने आ चुके है,जिनके आरोपी अभी तक फरार है। कुछ दिन पहले ही शहर के एक होटल में आभूषणों की एग्जिबिशन लगी हुई थी। इसमें पीसी ज्वेलर्स रतलाम का भी स्टाल था वहां पर दो महिलाएं आभूषण खरीदने के बहाने आई और अंगूठियां चुराकर फरार हो गई। वो अभी तक नहीं पकड़ी जा सकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT