भोपाल : व्यापारी का अपहरण कर लूट करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
भोपाल : व्यापारी का अपहरण कर लूट करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल : व्यापारी का अपहरण कर लूट करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

Author : Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्य प्रदेश। आज भारत में गंभीर परिस्थितियों के बीच लोग वारदातों को अंजाम देने से भी बाज़ नहीं आरहे हैं। ऐसे हालातों में भी लगातार चोरी डकैती और लूटपाट की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं, कुछ ही दिन पूर्व भोपाल के एक व्यापारी का अपहरण कर लिया गया था। मामला ऐशबाग क्षेत्र का था, जहां बदमाशों ने व्यापारी को लूट करने के इरादे से दबोच लिया था, लेकिन इस मामले में पुलिस ने जल्द ही सफलता हासिल कर ली है। व्यापारी से अपहरण कर लूट करने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने हासिल की सफलता :

बीते काफी समय से मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से आए दिन कई वारदातों की खबरें सामने आती रही हैं, लेकिन अभी कुछ ही दिन पूर्व एक मामला सामने आया था। इस मामले के तहत एक व्यापारी को कुछ बदमाशों ने घेर लिया और उनके साथ लूटपाट मचा दी। मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपियों को ढूंढने की काफी कोशिश की और कुछ ही दिनों के बाद पुलिस ने आरोपियों को दबोच कर सफलता हासिल की। अब वह आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं व्यापारी के अपहरण के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था मामला ?

आपको बता दें कि ऐशबाग क्षेत्र से व्यापारी का अपहरण कर अशोका गार्डन में ले जाकर बदमाशों ने लूटपाट मचाई थी, जिसके बाद भोपाल क्षेत्र की पुलिस मामले की जांच में लग गई। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा जानकारी मिली है कि, मुख्य आरोपी के पास एक कट्टा भी बरामद हुआ है। अब देखना यह है कि, भोपाल में हो रही इस तरह की वारदातों पर पुलिस काबू पाने के लिए और क्या पुख्ता कदम उठाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT