हथियार बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश
हथियार बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

हथियार बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश: सावरकुंडला में MP का गिरोह गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां प्रदेशभर में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ इस बीच मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में तेजी से बढ़त हो रही है, वही इन्हीं गतिविधियों पर लगाम कसते हुए पुलिस द्वारा नियमित कार्रवाई की जा रही हैं। बता दें कि अब गुजरात के सावरकुंडला में पकड़ाया मध्यप्रदेश में हथियार बेचने वाला गिरोह।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात में अमरेली शहर की पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सावरकुंडला में छापेमारी कर मध्यप्रदेश की हथियार बेचने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है। मिली सूचना के आधार पर अमरेली एसओजी टीम ने गुजरात के सावरकुंडला के भमोद्रा गांव में छापा मारा और मध्यप्रदेश में हथियार बेचने वाले गिरोह गिरफ्तार किया है।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश की कुख्यात गैंग मजदूर, मिस्त्री बन गांवों में रहते, फिर अवैध हथियार बेचकर निकल जाते थे, मिली जानकारी के अनुसार सावरकुंडला के भमोद्रा गांव के पास जीरा गांव की जाने वाली सड़क पर एक किलोमीटर दूर नाना भमोद्रा स्थित एक खेत के किनारे संदिग्ध लोग एकजुट हुए थे, मिली सूचना के आधार पर गैरकानूनी लाइसेंस बगैर अग्निशस्त्र-कारतूस और हथियार बिक्री और खरीदी करने की आशंका को लेकर अमरेली एसओजी की टीम ने छापामारी की।

7 पिस्तौल, 35 जिंदा कारतूस सहित 12 लोग गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने मध्य प्रदेश की गैंग के 12 सदस्यों को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू की है, वही सावरकुंडला के भमोद्रा गांव में छापा मारकर सात पिस्तौल और 35 जीवित कारतूस के साथ मध्य प्रदेश की कुख्यात गैंग को रंगेहाथ दबोचने में सफलता प्राप्त की है।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम- राकेश कालुभाई बंगडिया, जालम तिखियाभाई, मगन सुरतिभाई मेधा,सोहिल यासीनभाई मालेक, सिराजखान महबूबखान बलोच,रमेश जुणसिंह वसोया, (20), जम्बुआ, महमदभाई महबूबभाई चौहान, रोहितभाई भरतभाई हर्भा, हरेशभाई रानाभाई कर्दिया, इकबालभाई अलारखभाई जुडेसरा, अफ़रोज़ अब्दुलभाई कुरैशी, अयूब जुमाभाई जाखड़ा।

आपको बताते चलें कि जहां महामारी कोरोना का प्रकोप को रोकने के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इस बीच लगातार कहीं चोरी, तो कही नकबजनी की घटना घटित हो रही हैं, वहीं इन वारदातों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT