सिंगरौली पहुंची छत्तीसगढ़ जशपुर की पुलिस
सिंगरौली पहुंची छत्तीसगढ़ जशपुर की पुलिस सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

सिंगरौली पहुंची छत्तीसगढ़ जशपुर की पुलिस, वाहन मालिक से पूछताछ

Prem N Gupta

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। छत्तीसगढ़ जशपुर घटना के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने सिंगरौली में दबिश दी है। जहां वाहन मालिक गौतम सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, आरोपी गांजा तस्करों के घर पर सिंगरौली पुलिस के साथ छत्तीसगढ़ पुलिस ने सर्चिंग करते हुए बारीकी से पड़ताल की है। पुलिस की पड़ताल में कुछ विशेष नहीं मिला है।

पुलिस ने बताया है कि आरोपी बबलू विश्वकर्मा पिता स्व. राधेश्याम विश्वकर्मा निवासी अमिलिया व शिशुपाल साहू निवासी कैमाडांड़ बरगवां बीते 14 अक्टूबर को संबलपुर गांजा लेने गए थे। गांजा लेकर शुक्रवार को वापस लौट रहे तस्करों को जिला जशपुर थाना पत्थलगांव पुलिस ने रोकने का प्रयास किया क्योंकि मार्ग पर आगे मां दुर्गा विसर्जन को लेकर सड़क पर श्रद्धालुओं की भीड़ थी। लेकिन जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने वाहन को तेजी से भगाया और आगे मुख्य मार्ग पर मां दुर्गा विसर्जन करने जा रही भीड़ को रौंद दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया है। लेकिन इस घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई थी वहीं कई घायल हुए हैं। टीआई रमाकांत साहू के नेतृत्व में आधा दर्जन पुलिस टीम ने सिंगरौली में दबिश देकर आरोपियों के ठिकानों में तलाशी ली है। इसके साथ आरोपी गांजा तस्करों के नजदीकी लोगों से इस संबंध में पूछताछ करते हुए उनका रिकार्ड खंगाला गया है। इधर, सिंगरौली से भी विंध्यनगर टीआई राघवेन्द्र द्विवेदी जशपुर पहुंचे हैं। जहां मौजूदा स्थिति से वाकिफ होते हुए बताया है कि जिला जशपुर के थाना पत्थलपुर में गुस्साए ग्रामीणों की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। हालांकि मौके पर छत्तीसगढ़ पुलिस बल भारी संख्या में तैनात है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT