60 लाख की सनसनीखेज चोरी में पुलिस अब भी खाली हाथ
60 लाख की सनसनीखेज चोरी में पुलिस अब भी खाली हाथ Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : 60 लाख की सनसनीखेज चोरी में पुलिस अब भी खाली हाथ

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। लसूड़िया इलाके में सोना-चांदी और नकदी सहित 60 लाख की सनसनीखेज चोरी में पुलिस अभी तक खाली हाथ है। चोर को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज से लेकर हाईटेक तरीके भी अपनाए जा रहा हैं लेकिन आरोपी का सुराग नहीं मिला है।

उल्लेखनीय है कि एसके कंपाउंड में लक्ष्मी ड्रग हाऊस से बदमाश 60 लाख रुपये का सोना-चांदी और नकदी चुराकर ले गया। पड़ोस की बिल्डिंग से छत के रास्ते की गई चोरी में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं लेकिन आरोपी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई। इस मामले में मनीष खंडेलवाल की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने कंपनी में काम करने वाले 80 कर्मचारियों के मोबाइल नंबर, घर का पता सहित अन्य जानकारी ली है। इस गुत्थी को सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम भी जी तोड़ मेहनत कर रही है। कई कर्मचारियो की जानकारी निकाली गई है लेकिन कोई भी संदिग्ध नहीं मिला है। गार्ड और वाहन चालकों का डेटा भी पुलिस ने ले लिया है। फुटेज में नजर आ रहा आरोपी तिजोरी से अनजान नजर आ रहा है। नकाब होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है।

एक अन्य चोरी की वारदात में भी पुलिस को सफलता नहीं मिली है। अन्नपूर्णा के उषा नगर में दीपावली की रात अज्ञात आरोपियों ने घड़ी के शोरूम में वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में नितिन नाम के व्यापारी ने केस दर्ज कराया था। पुलिस को चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे बंद मिले थे। आसपास पूछताछ के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पिछले दिनों हुए पुलिसकर्मियों के तबादलों के कारण भी मामले की जांच में गति नहीं आ पा रही है। वैसे क्राइम ब्रांच की कुछ टीमें भी सक्रिय हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT