इनामी आरोपी 'राहुल' ने थाने में किया सरेंडर
इनामी आरोपी 'राहुल' ने थाने में किया सरेंडर  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

इनामी आरोपी 'राहुल' ने थाने में किया सरेंडर, ठगी के मामले में था वांटेड

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच एमपी में आपराधिक मामलों पर लगाम लगाने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है इस बीच ही 3 साल से फरार चल रहा इनामी आरोपी राहुल शिवहरे ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है।

आरोपी ने थाने में किया सरेंडर

मिली जानकारी के मुताबिक 3 साल से फरार चल रहा आरोपी ने थाने में सरेंडर किया, आरोपी का नाम राहुल शिवहरे है, बताया जा रहा है कि आरोपी के कई दिग्गज भाजपा नेताओं से संबध भी हैं, आरोपी राहुल शिवहरे ने लाखों रुपए की ठगी के मामले में कैंट थाने में सरेंडर किया है।

रेत का ठेका दिलाने के नाम पर पिंटू चौकसे से ठगी का आरोप

इनामी आरोपी राहुल शिवहरे ठगी के मामले में वांटेड था, मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी राहुल शिवहरे ने अपने ही रिश्तेदार से ठग लिए लाखों रुपए, राहुल ने जबलपुर निवासी पिंटू चौकसे को रेत खनन में पार्टनर बनाकर उससे 32 लाख रुपए ठग लिए, आरोपी ने पिंटू चौकसे को सिवनी केवलारी में स्थित रेत खदान में 45प्रतिशत का पार्टनर बनाकर उनसे 32 लाख रुपए ले लिए जबकि राहुल का उस खदान में 37 प्रतिशत का हिस्सा था।

इस मामले में पिंटू चौकसे की शिकायत पर कैंट थाना पुलिस ने राहुल पर कई धार के तहत मामला दर्ज कर तलाश की जा रही थी, सिवनी जिला निवासी आरोपी राहुल शिवहरे बीते तीन सालों से कई लोगों के साथ लाखों की ठगी के मामले में फरार चल रहा था इसी बीच बुधवार की रात अचनाक ही आरोपी राहुल ने कैंट थाने में अपने आपको सरेंडर कर दिया।

आपको बताते चलें कि, MP में आपराधिक गतिविधियां जारी हैं, प्रदेश में क्राइम बहुत तेजी से पैर पसारता जा रहा है, कोरोना संकट के बीच भी लूटपाट और ठगी की कई घटनाएँ सामने आ रही हैं, इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

भोपाल: ठगी करने वाला शातिर गिरोह का पर्दाफाश,आरोपियों को किया गिरफ्तार

स्पेशल 26 की तर्ज पर ठगी करने वाले को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT