रिश्वत मामले में पंजाब आप विधायक अमित रतन कोटफट्टा गिरफ्तार
रिश्वत मामले में पंजाब आप विधायक अमित रतन कोटफट्टा गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Amit Rattan Kotfatta Arrested : रिश्वत मामले में पंजाब आप विधायक अमित रतन कोटफट्टा गिरफ्तार

News Agency

चंडीगढ़। पंजाब की बठिंडा ग्रामीण सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक अमित रतन कोटफट्टा (Amit Rattan Kotfatta) को आज पंजाब सतर्कता ब्यूरो ने रिश्वत मामले में गिरफ्तार कर लिया है। विधायक की गिरफ्तारी उनके करीबी रशीम गर्ग को इसी मामले में पंजाब सतर्कता ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद हुई है। ब्यूरो के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि विधायक को रिमांड लेने के लिए अदालत में पेश किया जाएगा। रशीम गर्ग को 16 फरवरी को बठिंडा में घुड़ा ग्राम प्रधान के पति द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि आरोपी 25 लाख रुपये का सरकारी अनुदान जारी करने के बदले में 5 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा था।

बठिंडा में सतर्कता ब्यूरो की एक टीम ने गर्ग को 04 लाख नकद के साथ पकड़ लिया है। कोटफट्टा ने पहले गर्ग के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया था। उन्होंने विपक्षी दलों पर पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार को बदनाम करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज ट्वीट कर कहा, "रिश्वतखोरी चाहें किसी ने भी की हो, किसी भी तरीके से की हो, बर्दाशत नहीं की जाएगी, पंजाब के लोगां का विश्वास, प्यार और उम्मीदें मेरा हौसला बुलंद रखती हैं। लोगों के टैक्स का पैसा खाने वालों पर कोई रहम या तरस नहीं, कानून सभी के लिए बराबर है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT