Raisen: पेड़ पर लटके मिले मामा और भांजे के शव
Raisen: पेड़ पर लटके मिले मामा और भांजे के शव  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Raisen: पेड़ पर लटके मिले मामा और भांजे के शव- फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, ताजा मामला मध्यप्रदेश के रायसेन से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में मासूम भांजे और मामा के शव जंगल में फांसी पर लटके मिले।

क्या है पूरा मामला :

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला रायसेन जिले से सामने आया है, बता दें कि रायसेन जिले के बेगमगंज नगर के स्टेट बैंक कालोनी से आइसक्रीम का लालच देकर 30 वर्षीय मामा श्रीवास्तव अपने 4 वर्षीय भांजे सोम श्रीवास्तव को लेकर दो रोज पहले निकल गए थे दोनों मामा भांजे घर से बिना बताए निकले थे वही गुरुवार को सुबह कोहनिया के जंगल में फांसी पर लटके मिले, संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में फांसी के फंदे पर मिले शव को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक

गुरुवार को जंगल में मवेशी चराने गए कल्लू नामक चरवाहे ने युवक व बच्चे का शव अलग-अलग पेड़ पर लटके देखा तो उसने भागकर इसकी सूचना नवाबगंज पुलिस को दी, पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची, गमगंज एवं हैदरगढ़ की पुलिस ने मौका मुआयना कर दोनों के शवों को उतार कर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए।

बता दें कि बेगमगंज थाने के टीआई इंद्राज सिंह मृतकों के शवों को बरामद कर मर्ग कायम कर लिया है। मृतकों के परिजनों ने आरोप लगाया- अज्ञात आरोपियों ने रंजिशवश मामा-भांजे की गला घोंटकर हत्या कर शवों को फांसी के फंदों पर लटकाकर फरार हो गए हैं।

जांच में जुटी पुलिस :

बता दें कि इस मामले की जाँच-पड़ताल जारी है, पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

फंदे से लटकी मिली लड़की की लाश, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर: घर के आंगन में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT