रायसेन में हृदय विदारक घटना
रायसेन में हृदय विदारक घटना सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

रायसेन में हृदय विदारक घटना : पत्नी और बच्चों को जहर देकर खुद फांसी पर झूला व्यापारी

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। राज्य में आत्महत्या करने के मामले नहीं थम रहे हैं, अब मध्यप्रदेश के रायसेन जिले से एक हृदय विदारक घटना सामने आई हैं। यहां एक व्यापारी ने पत्नी और बच्चों को जहर दिया और खुद फिर फंदे से झूल गया, इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

जानिए पूरी खबर :

ये मामला मध्यप्रदेश के रायसेन (Raisen) जिले में एक दिल दहला देने वाली मामला सामने आया है, जिले के बाड़ी थाना क्षेत्र में एक व्यापारी ने अपने परिवार समेत आत्महत्या कर ली। व्यापारी ने पत्नी और बच्चों को जहर देकर और खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया, इस घटना में पति-पत्नी और 1 बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बच्चे को गंभीर हालत में राजधानी भोपाल रेफर किया गया है।

रायसेन में हृदय विदारक घटना

पुलिस मामले की जांच में जुटी :

मिली जानकारी के अनुसार रायसेन जिले के बाड़ी थाना क्षेत्र में जितेंद्र उर्फ बंटी ने अज्ञात कारणों के चलते अपनी पत्नी रिंकी पुत्र वैष्णव और कार्तिक को पहले जहर दिया उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया, जिससे पत्नी बच्चे और व्यापारी की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल परिजन कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं। इस मामले में पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं, तीनों मृतकों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

एमपी में आत्महत्या के बढ़ते कदम :

बताते चलें कि एमपी में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आत्महत्या की घटनाओं का भी ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, हर रोज किसी न किसी क्षेत्र से मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही है, इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बी.कॉम. फाइनल की छात्रा ने लगाई फांसी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT